पद्मावती पर बोले शत्रु ‘क्‍यों हैं मोदी और बच्‍चन चुप’

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर विवाद है खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। सभी अपने अपने तरीके से पद्मावती पर अपनी राय रख रहे हैं। कुछ शांति से तो कुछ बेहद हिंसक तरीके से इसका विरोध कर रहे हैं।

राजनैतिक दल भी इसको लेकर दो हिस्‍सों में बंट चुक हैं। कई राज्‍यों ने तो इस फिल्‍म पर बैन ही लगा दिय है। करणी सेना और इस जैसे कई समुदाए ने तो ऐसे ऐसे बयान दे दिए जो अब तक आतंकवादी संगठनों से ही सुनने को मिलते थे। इसका नतीजा ये हुआ कि फिल्‍म की रिलीज पोस्‍टपोन कर दी गई।

जैसे ही फिल्म रिलीज टलने की खबर सामने आई, बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने इसका विरोध करते हुए भंसाली का समर्थन किया। कमल हासन, ट्विंकल खन्ना, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स इस मुद्दे पर भंसाली का सपोर्ट कर चुके हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स ने मामले पर चुप्पी साध रखी है। अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म ‘पद्मावती’ के विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

शत्रुघन ने ट्वीट किया, “चूंकि ‘पद्मावती’ एक ज्वलंत मुद्दा बन गया है, लोग पूछ रहे हैं कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, सबसे बहुमुखी अभिनेता आमिर खान और सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान की इस पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं आई है। और हमारे सूचना प्रसारण मंत्री और हमारे सबसे लोकप्रिय माननीय प्रधानमंत्री (पीईडब्ल्यू के अनुसार-अमेरिकन थिंक टैंक पीईडब्ल्यू पोल) इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।”

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here