वोडाफोन से परेशान हुए अमिताभ, जीयो ने दिया फ्री स‍िम का ऑफर

मुंबई। फेसबुक, ट्विटर में बॉलीवुड के बॉस अमिताभ बच्‍चन कितना एक्‍टिव है ये सबको पता है। लेकिन वो अपनी समस्‍या का समधान ऐसे ट्वटिर पर ढूंढ लेंगे किसे पता था। सदी के महानायक को अपने वोडफोन में एक दिक्‍कत आई। वह उससे कहीं भी मैसेज भेज नहीं पा रहे थे। बस उन्‍होंने तपाक से एक ट्वीट कर दिया।

अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा की ‘वोडाफोन हमें एक समस्‍या हो रही है, हम अपने नम्‍बर से किसी को मैसेज नहीं भेज पा रहे हैं, हमारे सारे मैसेज फेल्‍ड हो रहे हैं लेकिन हमें सारे मैसेज रिसीव हो रहे हैं, हेल्‍प।

इस ट्वीट के उत्‍तर में वोडाफोन ने तो नहीं बल्कि तेजी से पैर पसारते जियो नेटवर्क की तरफ से जवाब आया और इस ट्वीट में जियो ने उन्‍हें फ्री स‍िम होम डिलेवरी और तुरंत एक्‍टिवेशन का लालच दिया। लेकिन अमिताभ भी ऐसे ही महानायक नहीं हैं उन्‍होंने जियो के ट्वीट को नजरअंदाज कर दिया।

इसके बाद उनके अगले ट्वीट ने जियो की सारी उम्‍मीदों पर पानी फेर दिया। इस बार अमिताभ का ट्वीट था ‘वोडाफोन प्रोब्‍लम साल्‍वड, थैक्‍यू, सभी मैसेज जा रहे हैं।

अमिताभ के इस ट्वीट ने जियो की सारी उम्‍मीदों पर पानी फेर दिया और तेजी से पैर पसारते जियो नेटवर्क का फ्री ऑफर, होम डिलेवरी सर्विस और इंस्‍टेंट एक्‍टिवेट करने की बात भी मिस्‍टर बच्‍चन को कस्‍टमर नहीं बना पाई।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here