बाटा ने किया जॉली एलएलबी 2 पर मानहानि का केस, पेशी टली

फिल्‍म के ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन पर अपनी आपत्‍त‍ि दर्ज करते हुए दिल्‍ली उच्‍च न्‍यायालय में बाटा कंपनी ने जॉली एलएलबी 2 के सभी शीर्ष लोगों पर मानहानि का दावा ठोक दिया है। इस केस के बाबद अभिनेता अन्‍नू कपूर, निर्देशक सुभाष कपूर और निर्माता कंपनी फॉक्‍स स्‍टूडियोज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को कोर्ट के सामने पेश होना था लेकिन पहले से तय कार्यक्रमों में व्‍यस्‍त होने के कारण वह अदालत नहीं पहुंच सके और अदालत ने उन्‍हें व्‍यक्‍तिगत पेशी से छूट देते हुए उनके वकीलों के द्वारा मुद्दे पर बहस करना स्‍वीकार किया।

वहीं फिल्‍म के मुख्‍य किरदार अक्षय कुमार को इस संबंध में सम्‍मन भी नहीं भेजा जा सका क्‍योंकि अदालत के पास अक्षय कुमार के पते और नाम से संबंधित कोई जानकारी है ही नहीं। इस पर अदालत ने इस अभिनेता का नाम और पता पूछा है। और दिल्‍ली पुलिस को नोटिस जारी कर 30 मार्च को होने वाली अगली सुनवाई से पहले जवाब मांगा है।

अब इस केस की अगली सुनवाई 30 मार्च हो दिल्‍ली में होगी जिसमें अक्षय को छोड़कर किसी को भी व्‍यक्तिगत रूप से उपस्‍थित होने की आवश्‍यक्‍ता नहीं है। बाटा कंपनी को फिल्‍म में दिखाए गए एक ट्रेलर पर ऐतराज है क्‍योकि इसमें बाटा के जूतो को एक विशेष क्‍लास के लोगों से संबंधित दिखया है और ऐसा संदेश दिया गया है कि अगर आप बाटा के जूते चप्‍पल पहनते हैं तो आपको हीनता महसूस होनी चाहिए।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here