शादी से जुड़ी हर जिज्ञासा का है समाधान यहां

Hindi7 |
Author N.K.Bhardwaj |
  15 July 2011 |

Hindi7.com ।। हमारा समाज जैसे-जैसे विकसित व जागरूक हुआ है, वैसे-वैसे हमारी व्यस्तता भी बढ़ते गई है। आज के तेज रफ्तार जीवन शैली में हमारे पास ज्यादा वक्त नहीं होता, लेकिन फिर भी हमें अपने जीवन से जुड़े कुछ गंभीर और अपरिहार्य फैसले लेने होते हैं। कुछ ऐसे फैसले जिनके बिना हमारा जीवन सास्वत ढ़ंग से आगे नहीं बढ़ सकता। इन्हीं फैसलों में शामिल है विवाह का फैसला।

हर किसी की यहीं तमन्ना होती है कि उसका हमसफर सर्वगुण संपन्न हो, लेकिन सवाल उठता है कि इसकी पहचान कैसे की जाय? इस मामले में की गई थोड़ी-सी चूक पूरे जीवन को नरक बनाने के लिए काफी होता है। माननीय पंडित जी.डी. वशिष्ट जी www.mangalsutra.com को इसी संदर्भ में लेकर आये हैं।

क्या है मंगलसूत्र डॉट कॉम ?

यह वेब साइट आपके विवाह संबंधी हर छोटी-से-छोटी व जरूरी तथ्यों की जांच-पड़ताल करती है और साथ ही इनका संतुलित समाधान भी बताती है। मान लें आप किसी से शादी करना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि इस शादी का वर्तमान और भविष्य क्या होगा, कैसा होगा? इन्हें पता करना कोई आसान काम भी नहीं है, लेकिन यह वेब साइट आपके इस मुश्किल काम को आसान बना देती है।

www.mangalsutra.com के माध्यम से आप इस बात का पता लगा सकते हैं कि आपके शादी का वर्तमान और भविष्य कैसा रहेगा ? आपका जीवनसाथी आपके लिए, आपके परिवार के लिए कितना सौभाग्यशाली साबित होगा। उसके आने से आपकी और आपके घर-परिवार की तरक्की होगी या नहीं। शादी के बाद आपका और आपके जीवनसाथी का भविष्य कैसा होगा आदि सबके बारे में यह वेबसाइट उत्तम जानकारी उपलब्ध कराती है।

यह विवाह के लिए उत्तम जोड़ी का मिलान भी कराती है। इसके लिए आपको अपने और अपने संभावित जीवनसाथी के बारे में कुछ जरूरी सूचनाएं देनी होती हैं जैसे – नाम, जन्मतिथि, जन्म का समय और जन्म स्थान।

यह वेब साइट वर-वधू के संभावित जीवन के भविष्य का दर्शन तो कराती ही है। इसके अलावा उनका वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा? उनके जीवन में कब बाधा आएगी और कब उनका जीवन खुशियों से भर जाएगा। इन सबके बारे में विस्तार से बताती है, जो अपने आप में अदभूत और बेहद सटीक होता है।

मंगलसूत्र डॉट कॉम के द्वारा आप अपने होनेवाले जीवनसाथी के स्वभाव, व्यवहार, स्वास्थ्य और यहां तक कि उनके प्रेम-संबंधों के बारे में भी जान सकते हैं।

अगर जीवनसाथी के चयन के संबंध में आपकी कोई खास पसंद है जैसे रंग-रूप, जाति, धर्म, स्वभाव आदि को लेकर, तो आप इस आधार पर भी अपने मनोनुकूल जीवनसाथी की तलाश इस वेब साइट के माध्यम से कर सकते हैं।

विशेषज्ञों की एक बड़ी टीम है

माननीय पंडित जी.डी. वशिष्ट जी के नेतृत्व में विशेषज्ञों की एक बड़ी और समर्पित टीम आपके जिज्ञासाओं के निवारण के लिए काम करती है। इस तरह के विषय-वस्तु के ऊपर इनकी जबर्दस्त पकड़ होती है, फलत: इनके द्वारा निकाले गए भविष्यफल का आधार बड़ा ही व्यापक और सटीक होता है। आपके द्वारा दी गई जानकारियों के आधार पर जबर्दस्त मंथन करने के बाद, गूढ़ से गूढ़ तथ्यों को निकाला जाता है, जिसकी कोई तुलना नहीं हो सकती।

अगर आप अपने जीवनसाथी, होनेवाले जीवनसाथी या अपने प्रेमी-प्रेमिका के बारे में कुछ जानने के लिए उत्सुक हैं, तो हमसे www.mangalsutra.com पर संपर्क करें। 

hindi7.com hindi7 news India news Hindi news breaking news latest Hindi news Hindi news website Hindi samachar sports news live news hindi7 live news news in Hindi online news online Hindi news daily news Hindi daily news national news international news political news metro news picture galleries immigrant indian news Breaking News Headlines Hindi india News india News Headlines Breaking International News news headlines top news local news state news news update internet news entertainment news latest bollywood news bollywood gossips Daily International News ख़बरें दुनिया Hindi khabar हिंदी खबर हिंदी समाचार हिंदी संदेश हिंदी सूचना Hindi information Health news Hindi Cooking news Hindi religious news Hindi fashion news Hindi environment news hindi business news hindi mangalsutra हमसफर सर्वगुण संपन्न हमसफर सर्वगुण संपन्न माननीय पंडित जी.डी. वशिष्ट जी जीवनसाथी वेब साइट वर-वधू मनोनुकूल जीवनसाथी मंगलसूत्र

Write your comment

न्यूज़ गैलरी