भाजपा दिलाएगी यूपी को कसाब से मुक्ति: अमित शाह

गोरखपुर की एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने लोगों को कहा कि वह उत्‍तर प्रदेश को कसाब से छुटकारा दिलाएंगे। हैरान न हों ये वो आतंकवादी कसाब नहीं बल्‍कि कांग्रेस से ‘क’, समाजवादी पार्टी  से ‘सा’ और बहुजन समाज पार्टी से ‘ब’ लेकर इन तीनों को एक शब्‍द में कसाब कह दिया। उन्‍होंने कहा कि इस बार यूपी परिवर्तन चाहता है और भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से आएगी और यूपी की जनता कसाब से छुटकारा पाएगी।

चुनाव के चौथे चरण की तैयारी में अमित शाह गोरखपुर और सुलतानपुर की सभाओं में बोल रहे थे। यहां कांग्रेस और समाजवादी पार्टी गठबंधन के बारे में उन्‍होंने कहा कि दोनों शहजादों के घरवाले परेशान हैं। एक से उनके पिता परेशान है और दूसरे से उनकी मां और अब घर से निकल कर दोनों उत्‍तर प्रदेश को परेशान करने के लिए निकल पड़े हैं। प्रदेश में विकास के लिए मिला धन सपा वालों ने अपने वि‍कास में खर्च किया है। काले धन पर चिल्‍लाने वाले लोग अब नोट बंदी पर चिल्‍ला रहे हैं।

उन्‍होंने कहा नोटबंदी ने तो बसपा सुप्रिमों का चेहरा ही बिगाड़ दिया है। बुआ और भतीजे ने तो उत्‍तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। यूपी की जनता अब कसाब से मुक्‍ति चाहती है और इस बार वोट के जरिए वो इस कसाब को खत्‍म कर ही देगी। उत्‍तर प्रदेश लूट, हत्‍या और रेप के मामले में पहले नंबर पर बना है। सपा ने कांग्रेस का हाथ थामा भी स‍िर्फ इसलिए क्‍योंकि उन्‍हें लगा था कि वो इस बार हार जाएंगे।

इस सभा में अमित शाह ने एक बड़ा इशारा किया, उन्‍होंने सभा की शुरूआत में ही कहा कि पूर्वांचल के विकास के लिए यह जरूरी है कि एक मुख्‍यमंत्री यहां से हो इसलिए एक बार आप यहां से मुख्‍यमंत्री निकालने का मौका दीजिए।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here