chitrakoot agitation

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने सिंगरौली के एसपी कार्यालय का घेराव करके चित्रकूट में हुए हादसे के जो कि श्रेयांश रावत और प्रियांशु रावत की निर्मम हत्या को लेकर के प्रदर्शन किया और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया। इस कार्यक्रम में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नंद केश सिंह, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महासचिव कुंवर कुश कुमार सिंह गहरवार और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेंद्र बहादुर सिंह जिला अध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह जिला महामंत्री एवं जिला मंत्री साउथ में और भी क्षत्रियगण मौजूद रहे| अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा राजेंद्र सिंह ने निर्मम हत्या की निंदा की है।

प्रदेश भर के सभी क्षत्रिय बंधु मध्य प्रदेश की सरकार को अवगत कराना चाहती है कि यदि इस प्रकरण के ऊपर जल्द से जल्द उचित कार्रवाई ना हुई तो हम अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सभी पदाधिकारी जिले में अनशन करेंगे और दोनों बच्चों के लिए हम तब तक लड़ेंगें जब तक की कातिल को पकड़ा नहीं जाता। राष्ट्रीय मंत्री/ राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्तिसिंह चंदेल का कहना है सरकार को ऐसी घटनाएं पर अंकुश लगाया जाना चाहिए और उनके तह तक जाना चाहिए कि आखिर ऐसी घटनाएं होती ही क्यों है।

akhil bhartiya akshtriya mahasabha

महिला अध्यक्ष आरती सिंह चौहन का कहना है कि मध्य प्रदेश की ऐसी घटना है जोकि सभी समाज के लिए शर्मसार करती है सरकार जल्द से जल्द कार्यवाही करे। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सभी क्षत्रिय बंधुवर आखरी दम तक लड़ाई लड़ते रहेंगे और न्याय होने तक इस लड़ाई को जारी रखेंगे।

भारतीय जेट ने पाकिस्तान के भीतर जैसे कार्रवाई की. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की ओर से भारतीय वायुसेना के जांबाजों को शुभकामनाएं व बधाई!

चित्रकूट में हुए हादसे को लेकर प्रदर्शन
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here