Things to do after sex hindi

आमतौर पर पुरुष संभोग के तुरंत बाद या तो सो जाते है, या फिर अपने पार्टनर से दूर हट जाते हैं। ऐसा करने पर पार्टनर का मूड खराब भी हो जाता है। क्या आपके साथ भी ऐसा होता है? क्या आपकी पार्टनर भी संभोग के बाद रूठ जाती हैं? इसमें आपकी भी गलती हो सकती है, क्योंकि महिलाएं यौन क्रिया के बाद भी आपका प्यार चाहती हैं।

कुछ बातें ऐसी होती हैं जिस पर यदि आप ध्यान रखें तो अपने और अपनी पार्टनर के बीच प्यार भरा रिश्ता हमेशा कामय रख सकते हैं।

  • अक्सर पुरूष संभोग करने के तुरन्त बाद सोना पसन्द करते हैं, जिससे उनके पार्टनर को लगता है कि वे उनके पास सिर्फ मतलब के लिए आते हैं। अतः संभोग के तुरंत बाद कभी न सोयें।
  • संभोग के बाद आप अपनी पार्टनर के साथ स्पून फिटिंग पोजीशन में लेट जायें, जैसे दो चम्मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं और अपने हाथों से हल्के-हल्के सहलाते हुए प्यार की बाते करें। इससे महिला अपने आपको सुरक्षित महसूस करती है।
  • संभोग की चरम सीमा तक पहुंचने के बाद भी महिलाएं अपने पार्टनर से बातें करना पसंद करती हैं। ऐसे में यदि आप अपने पार्टनर के होठ और गाल पर मीठा सा चुंबन लेंगे और कान के नीचे वाले भाग पर अपने दांत चुभाएंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा।
  • यदि आप अपनी पार्टनर की मन की बात जानना चाहते हैं कि वे संभोग के बाद क्या चाहती हैं, तो उनके ऊपर स्पून फिटिंग पोजीशन में लेटकर उनसे पूछें कि उन्हें कैसा लग रहा है। वो खुद-ब-खुद अपनी इच्छाएं बयान कर देंगी, जिससे उनकी इच्छाओं को पूरा करके आप अपने प्यार भरे जीवन में खुशियां दुगनी कर सकते हैं।
  • संभोग के बाद आप अपनी पार्टनर से पूछें कि उन्हें कैसा लगा? यदि आप संभोग के अलग-अलग तरीकों को अपनाते हैं तो उनसे पूछिए कि कौन सी यौन क्रिया में उन्हें सबसे ज्यादा आनंद आया, संभोग के दौरान उन्हें क्या चीज सबसे अच्छी लगी आदि। उन बातों को अगली बार आजमाकर आप अपनी पार्टनर के और ज्यादा करीब जा सकते हैं।

ऐसा बहुत कम होता है कि आपकी पर्टनर दोबारा संभोग के लिए कहें। इस बात का ध्यान रखें कि आपकी पार्टनर कभी भी संभोग के बाद आराम करना नहीं चाहेंगी, यदि आपकी पार्टनर दोबारा संभोग करने के लिए कहें तो मना मत कीजिए।

संभोग के बाद क्या चाहती हैं महिलाएं ?
3.7 (74.67%) 15 votes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here