abducted-aurangzeb-father-warning
Picture Source - zeenews.india.com

रमजान के महीने में भारत सरकार के सीज फायर का मजाक उड़ाते हुए आतंक‍ियों ने ईद की छुट्टी मनाने गए एक जवान को अगवा कर गोलियों से भून डाला।

इस जवान का नाम औरंगजेब था। ईद की छुट्टी पर औरंगजेब अपने गांव आया था। गुरूवार दोपहर को औरंगजेब को आतंकियों ने अगवा करके मार डाला।

औरंगजेब के पिता का सरकार को 72 घंटे का अल्‍टीमेटम

आतंकियो की इस कायराना हरकत से पूरा इंटरनेट वर्ल्‍ड गुस्‍से में है। ट्वीटर पर इस बात को लेकर लोगों की तीखी प्रतिक्रिया देखी जा रही है।

aurangzeb-father-warning
Picture Source – economictimes.indiatimes.com

इसी दौरान औरंगजेब के पिता ने पुलिस और आर्मी को अल्‍टीमेटम दे दिया कि अगर 72 घंटे में मेरे बेटे के हत्‍यारों को सजा नहीं मिली तो मैं खुद हथियार उठा लूंगा। इसके अलावा ट्वीटर पर मोहम्‍द कैफ ने भी इस हत्‍या की निंदा की और औरंगजेब को श्रृद्धांली दी।

बता दें कि औरंगजेब सेना की 44 राष्‍ट्रीय राइफल का जवान था और यह मेजर शुक्‍ला की टीम में पुंछ में तैनात था। आतंकी समीर को ढेर करने के साथ यह और भी कई महत्‍वपूर्ण मिशन का हिस्‍सा था। इस बात की आशंक जताई जा रही है कि औरंगजेब को मारने का प्‍लान आतंकियों ने पहले से ही बना लिया था और वह उसकी हर एक गतिविधि पर नजर बनाए हुए थे।

ज़रूर पढ़ें – यूएन ने लगाए भारत पर गंभीर आरोप

अभी तक सरकार और सेना की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे भी लोगों में बहुत रोष है। आप इस विषय पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें। जिससे जल्‍द से जल्‍द सरकार और सेना इस वीर जवान के हत्‍यारों को उनके सही अंजाम तक पहुंचा दे।

औरंगजेब के पिता का सरकार को 72 घंटे का अल्‍टीमेटम, कहा इसके बाद खुद लूंगा बदला
4.8 (96%) 5 votes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here