congress president rahul gandhi

पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के मुखिया मसूद अजहर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मसूद अजहर “जी” बोला है। राहुल गांधी के इस बयान से सियासी घमासान मच गया है।

दरअसल, राहुल गांधी सोमवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। पुलवामा आतंकी हमले का जिक्र करते हुए वे भाजपा और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर निशाना साध रहे थे। इसी दौरान उन्होंने जैश-ए-मुहम्मद के सरगना को मसूद अजहर “जी” बोल दिया।

भाजपा ने राहुल गाँधी के इस बयान को ट्विटर शेयर करते हुए लिखा है “देश के 44 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना के लिए राहुल गांधी के मन में इतना सम्मान’!

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज

आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहने पर राहुल गांधी की आलोचना शुरु हो गई है। केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर राहुल गांधी के इस बयान पर तंज कसा है। केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर लिखा, ‘ कम ऑन “राहुल गांधी जी”! पहले ये लोग दिग्विजय सिंह को पसंद थे, जिन्हें वे “ओसामा जी” और “हाफिज सईद साहब” कहते थे। अब आप “मसूद अजहर जी ” कह रहे हैं। कांग्रेस को क्या हो गया है?

राहुल गाँधी ने इस तरह जैश-ए-मुहम्मद को सम्मान देकर उन शहीदों की शहादत को व्यर्थ किया है | अपने देश के प्रधान मंत्री से इतना मनमुटाव और पाकिस्तान के आतंकवादी से इतना लगाव |

राहुल गाँधी ने मसूद अज़हर को “जी” लगाकर संबोधित किया |
5 (100%) 2 votes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here