sharmistha-mukherjee-tweet-bjp

पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी के नागपुर आरएसएस मुख्‍यालय में एक कार्यक्रम में मुख्‍य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस पर अफवाहों का ऐसा दौर शुरू हुआ जिसने उनकी बेटी शर्मिष्‍ठा मुखर्जी को सुख्रियों में ला दिया। प्रणव मुखर्जी के इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद यह खबर फैल गई कि उनकी बेटी कांग्रेस छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रही है।

इस अफवाह पर अपना जवाब देते हुए शर्मिष्‍ठा ने ट्वीट किया और लोगों को बताया कि किसी भी परिस्थिति में यह संभव नही है। उन्‍होंने कहा कि मैं कांग्रेस छोड़ने से पहले राजनीति छोड़ दूंगी लेकिन भाजपा में कभी शामिल नहीं होंगी।

उन्‍होंने कहा कि मैं अपनी छुट्टियां मना रही थी और प्रकृति और पहाड़ों का आनंद ले रही थी तभी मुझे यह खबर दिखी। ये मेरे लिए किसी टॉरपीडो से टकराने जैसा था। अपने पिता पर भी उन्‍होंने नाराजगी जाहिर की और कहा कि आप शामिल हो गए लेकिन आपका बयान एक दिन सब भूल जाएंगे जो चीज हमेशा दिखेगी वो आपकी तस्‍वरी होगी। जिसे कैसे भी प्रदर्शित किया जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि पिता पता नहीं क्‍यों नागपुर जाकर आरएसएस को झूठी अफवाहें गणने का मौका दे रहे हैं।

इस खबर पर दिल्‍ली के कांग्रेस प्रमुख अजय माकन ने भी सफाई दी और इसे खारिज किया। माकन ने ट्वीट किया और बताया कि इस पर उनकी शर्मिष्‍ठा से बात हुई। वह एक समर्पित कांग्रेस की नेता है जिन्‍हें कांग्रेस की विचारधारा पर पूरा विश्‍वास है और वह राजनीति भी सिर्फ इसलिए करती हैं क्‍योंकि वह कांग्रेस में हैं।

पूर्व राष्‍ट्रपति की बेटी का बयान, कहा राजनीति छोड़ दूंगी लेकिन भाजपा में नहीं जाउंगी
5 (100%) 3 votes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here