hardik-patel-sunny-leone
Picture Source - news18.com

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बार भी उन्‍होनें कुछ ऐसा ही किया। पोर्न इंडस्‍ट्री से आकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में हार्दिक पटेल ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर आपको विश्‍वास नहीं होगा।

हार्दिक गुजरात में एक प्रेस कांफ्रेस में बोल रहे थे। उसी दौरान सनी लियोनी का जिक्र हुआ जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक ने कहा कि वह बहुत मेहनती अदाकारा है। बॉलीवुड में उनका नाम उसी सम्‍मान से लेना चाहिए जैसे हम माधुरी, श्रीदेवी सरीखी अभिनेत्रियों का नाम लिया जाता है।

इस पर आगे बोलते हुए हार्दिक ने कहा कि लेकिन ऐसा है नहीं, बॉलीवुड में कभी भी उनको वो सम्‍मान नहीं मिला जिसकी वो हकदार हैं। हिन्‍दुस्‍तान में आकर उन्‍होंने कुछ भी ऐसा नहीं किया जिससे उनकी आलोचना हो। इसलिए उनको भी वही सम्‍मान मिलना चाहिए जो दूसरी अभिनेत्रियों को मिलता है।

बता दें कि सनी लियोनी कनाडियन मूल की पोर्न एक्‍ट्रेस हैं जिसने 2011 में ‘बिग बॉस’ के जरिए इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम की शुरूआत की थी। उसके बाद बॉलीवुड में भी एक के बाद एक कई फिल्‍में मिली लेकिन उनकी आलोचना भी बहुत हुई। और तो और कई बॉलीवुड हस्‍तियों ने भी उनसे दूरी बनाए रखी। लेकिन सनी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और वह अपना काम करती गई। फिलहाल वह अपनी बॉयोपिक ‘करनजीत कौर – द अनटोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोनी’ पर काम कर रही हैं। इसके अलावा वह एक तेलुगू फिल्‍म ‘वीरंमादेवी’ के में भी काम कर रही हैं।

हार्दिक ने कही सनी लियोनी के लिए ऐसी बात, नहीं होगा आपको विश्‍वास
5 (100%) 4 votes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here