sanjeev-srivastava-dance

वायरल सेंसेशन संजीव श्रीवास्‍तव उर्फडब्‍बू जीउर्फडांसिंग जीजाके डांस के वायरल होने के बाद बड़ी बड़ी हस्‍तियां उनसे मिल रही हैं और ट्वीटर पर उनको बधाई देने और उनके डांस की तारीफ करने वालों की भीड़ है।

हाल ही में मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने उनको मुख्‍यमंत्री आवास पर आने का न्‍योता दिया। संजीव अपने परिवार के साथ मुख्‍यमंत्री आवास पहुंचे। इसके बाद मुख्‍यमंत्री ने उन्‍हें कहा कि वह आगे उनके साथ कुछ बड़ा करने का प्‍लान कर रहे हैं।

इसके पहले इस सेंसेशन से सुनील शेट्टी ने भी मुलाकात की। सुनील शेट्टी ने संजीव को मुबई बुलाया और उनके डांस की तारीफ की। उन्‍होंने भी संजीव से कहा कि वो भविष्‍य में उनके साथ कुछ अच्‍छा करने के लिए सोच रहे हैं।

गोविंदा के डांस को हूबहू कॉपी करने वाले संजीव बताते हैं कि बचपन से ही वो इन दोनों सुपर स्‍टार के गानों पर डांस करते आए हैं। लेकिन जितना हिट वो इन दो दिनों में हुए हैं उतना पिछले 20 सालों में नहीं हुए।

जिस डांस के वायरल होने के कारण वो इतने फेमस हुए उसके बारे में डब्‍बू जी बताते हैं कि वह डांस उन्‍होंने अपने साले की शादी में किया था। उन्‍हें खुद नहीं पता की वो कौन था जिसने इसे रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया। डब्‍बू जी कहते हैं कि अगर इसे वायरल करने वाला उनके सामने जाए तो मैं उसके पैर छू लूंगा।

इतना ही नहीं जिस गाने में वो वायरल विडियों में डांस कर रहे हैं उसकी अभिनेत्री नीलम ने फोन पर डब्‍बू जी से बात की और उन्‍हें पुराने दिन याद दिलाने के लिए शुक्रिया कहा। साथ ही खुद गोविंदा ने भी एक न्‍यूज चैनल से बात करते हुए डब्‍बू जी के डांस की तारीफ की। गोविंदा ने कहा कि इस उम्र में भी इनमें जितनी ऊर्जा है वो काबिल तारीफ है।

इनके डांस पर फिदा हुईं कई बड़ी हस्‍तियां, दो दिन में बने 17K फॉलोवर्स
4.8 (95%) 4 votes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here