ABC Apologizes Quantico Episode

अपने अमेरिकी टीवी सीरियल के लेटेस्‍ट एपिसोड को लेकर गंभीर आलोचना झेल रही प्रियंका के साथ ‘क्‍वांटकों’ के निर्माता खड़े हो गए हैं। उन्‍होंने सिर्फ मांफी नहीं मांगी बल्कि प्रियंका का सिरयिल के निर्माण में कोई हाथ न होने की बात भी कही।

हुआ ऐसा कि क्‍वांटकों के लेटेस्‍ट एपिसोड के एक सीन में दिखाया गया कि एक भारतीय बम प्‍लांट करने को काम कुछ इस तरह से करता है कि लोगों को लगे कि यह किसी पाकिस्‍तानी ने किया है। प्रियंका के भारतीय समर्थक जिसने भी यह एपिसोड देखा उसने प्रियंका के साथ साथ इस एपिसोड की भी बहुत आलोचना की।

इसके बाद से ही प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यह समय प्रियंका के लिए इसलिए और भी महत्‍वपूर्ण है कि वह बहुत जल्‍द ही बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। वह सलमान के साथ ‘भारत’ में नजर आएंगी और उसके बाद अभिषेक बच्‍चन के साथ भी उनका एक प्रोजेक्‍ट है।

जरुर पढ़ें – 44 फ्लॉप फिल्‍में देकर हिट हुए हैं अजय देवगन

ऐसे में देश को बदनाम करने की कोशिश वाले ऐसे एपिसोड का हिस्‍सा होना उनके कमबैक के लिए गलत समय हो सकता है। इसलिए ACB खुद आगे आई और उसने इस एपिसोड के प्रसारण पर सफाई तो दी साथ ही सारी गलती अपने सिर पर लेकर मांफी भी मांगी।

जरुर पढ़ें – इरफान खान की फ्लॉप फ़िल्में

लेकिन प्रियंका के प्रशंसक इस पर उनके मुंह से सफाई सुनना चाहते हैं और इस तरह के एपिसोड का हिस्‍सा होने पर उन्‍हें इसके लिए अफसोस भी होना चाहिए जिसमें इतने महत्‍वपूर्ण मुद्दे पर भारत को बदनाम करने की कोशिश की जा रही हो।

प्रियंका पर प्रशंसकों का निकला गुस्‍सा, क्‍वांटकों के निर्देशक ACB ने मांगी माफी
5 (100%) 4 votes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here