pregnant-singer-death-pakistan
Still source - Larkano News

पाकिस्‍तान के सिंध प्रान्‍त के कांगा गांव में 10 अप्रैल की रात एक गायिका को गोली मार दी गई। एक कार्यक्रम में इस गायिका को गाने के लिए बुलाया था। गायिका प्रेग्‍नेंट थी इसलिए वह बैठ कर गाना गा रही थी। लोगों ने उससे खड़े होकर गाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसी बीच कार्यक्रम में शामिल तारिक अहमद जतोई ने अपनी रिवाल्‍वर निकाली और इस महिला को बेहद करीब से गोली मार दी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि गोली चलाने वाला यह आदमी नशे की हालत में था।

गायिका 6 माह की गर्भवती थीं। इनकी उम्र 24 वर्ष और नाम समीना खातून था। इस भीड़ में हुई हत्‍या का वीडियों सोशल मीडिया में वायरल भी हो गया है। पुलिस ने बताया कि तारिक अहमद ने इस महिला से खड़े होकर गाने को कहा तो महिला ने इंकार कर दिया। लेकिन जब इसके तुरंत बाद वहां खड़े दूसरे लोगों ने उससे कहा कि वह खड़े होकर गाएं तो महिला खड़ी होने लगीं। बस इतनी ही बात पर नशे में धुत इस आदमी ने अपनी रिवाल्‍वर से बेहद करीब में गायिका के माथे पर गोली मार दी।

समीना खातून के पति ने पुलिस से गुजारिश की है कि इस आदमी पर दोहरी हत्‍या का केस चलना चाहिए और इसे सख्‍त से सख्‍त सजा हो क्‍योंकि इसने मेरी पत्‍नी के साथसाथ मेरे बच्‍चे की भी हत्‍या की है।

हिंदी जगत से जुड़ी ऐसी अनोखी जानकारी पाने के लिए like करें हमारा Facebook पेज

गर्भवती गायिका के बैठ कर गाना गाने पर मारी गोली
5 (100%) 1 vote

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here