janhvi got sridevi's fans
Picture credit : hindustantimes.com

हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्‍यू फिल्‍म धड़क का ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है। श्रीदेवी के फैंस, कपूर फैमिली और पूरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को जाह्नवी के इस डेब्‍यू का बेसब्री से इंतजार था। खुद श्रीदेवी भी अपनी बेटी का लॉन्‍च करने और उसकी पहली फिल्‍म के लिए बहुत उत्‍सुक थीं।

कैसा रहा धड़क का ट्रेलर?

धड़क फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। इसके ट्रेलर को 24 घंटे में ही 20 मिलियन लोगों ने देखा था जोकि किसी भी न्‍यू कमर के लिए बहुत बड़ी बात है। फिल्‍म के ट्रेलर को बॉलीवुड सेलेब्‍स और फैंस का भरपूर साथ मिल रहा है। हर कोई जाह्नवी की तारीफ कर रहा है।

ईशान खट्टर की भी है डेब्‍यू फिल्‍म

जाह्नवी के अलावा धड़क फिल्‍म से ईशान खट्टर भी अपने फिल्‍मी करियर का आगाज़ कर रहे हैं। आपको बता दें कि ईशान बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं। हालांकि, दोनों के बीच प्‍यार भरा रिश्‍ता है। धड़क फिल्‍म में ईशान और जाह्नवी की रिफ्रेश जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

जरुर पढ़ें – ऋतिक रोशन की फ्लॉप फ़िल्म

श्रीदेवी के फैंस भी जाह्नवी को मिल गए

इस साल फरवरी के महीने में ही बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का अचानक निधन हो गया था। इस हादसे के बाद से पूरा कपूर परिवार सदमे में चला गया था और बॉलीवुड के साथ-साथ श्री के फैंस को भी उनकी दो बेटियों की चिंता थी।

श्रीदेवी की दो बेटियां हैं – जाह्नवी और खुशी और दोनों के ही सिर से काफी कम उम्र में मां का साया उठ गया था। बस इसी बात को लेकर दर्शकों को जाह्नवी से बहुत लगाव हो गया है।

dhadhak film jahnvi kapoor
Picture credit : timesnownews.com

कई बार प्रमोशनल इवेंट्स और कार्यक्रमों में जाह्नवी को अपने पिता और छोटी बहन को सहारा देते हुए दिखाया गया है। इसकी तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। शायद यही वजह है कि दर्शकों के दिल में जाह्नवी ने अपनी फिल्‍म के रिलीज़ से पहले ही जगह बना ली है।

जरुर पढ़ें – 80 के दशक के टीवी सीरियल्‍स

श्रीदेवी की मौत से दर्शकों और उनके फैंस के दिल में जाह्नवी के लिए बहुत हमदर्दी आ गई है और आप कह सकते हैं कि इसका फायदा जाह्नवी को फिल्‍म में बहुत हुआ भी है और आगे भी होगा। कहा जा रहा है कि बिना कुछ किए ही लाखों-करोड़ों फैंस कमा लिए हैं जिनमें से आधे से ज्‍यादा तो श्रीदेवी के फैंस हैं।

ट्रेलर लॉन्‍च पर भी जाह्नवी को हुआ फायदा

फिल्‍म धड़क के ट्रेलर लॉन्‍च के दौरान श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर भावुक हो गए थे। इस मौके पर दोनों की आंखों से आंसू छलकने लगे थे। ऐसे में जाह्नवी ने ही दोनों को संभाला था।

इस इवेंट की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। इन्‍हें देखकर आप कह सकते हैं कि करण जौहर और मीडिया दोनों ही श्री के फैंस के दिल में जाह्नवी को फिट करवाने की कोशिश में लगे हुए हैं और शायद उनकी ये कोशिश सफल भी हो रही है।

जरुर पढ़ें – आमिर खान की फ्लॉप फ़िल्म

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्‍टारर फिल्‍म धड़क मराठी फिल्‍म सैराट का रीमेक वर्जन है। ये मराठी फिल्‍म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि श्रीदेवी के फैंस पाकर भी जाह्नवी की फिल्‍म हिट साबित होती है या फिर फ्लॉप बन जाती है।

हिंदी जगत से जुड़ी ऐसी सभी जानकारी पाने के लिए like करें हमारा Facebook पेज

जानह्वी की झोली में आ गिरे श्रीदेवी के फैंस, मूवी सौ टका होगी हिट
5 (100%) 6 votes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here